Basti News: मचा हड़कंप, मालगाड़ी की चपेट में आकर मासूम समेत 3 लोगों की हुई मौत

बस्ती। प्रभारी निरीक्षक गौर उपेंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि हादसे की वजह से आरती बहुत डरी हुई है काफी प्रयास के बाद आरती ने मृतकों का नाम और पता बताया। हालांकि अभी वह बता नहीं पा रही है कि वे लोग कहां से आकर रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे। पुलिस आरती के सामान्य होने का इंतजार कर रही हैं।

रविवार की रात डाउन मालगाड़ी गौर से बस्ती की तरफ जा रही थी। कैथोलिया गांव के सामने 584/14 संख्या पोल के पास ट्रैक पार करते समय मालगाड़ी की चपेट में आने से पांच वर्षीय मासूम समेत 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि उन्हीं के साथ जा रही एक महिला सुरक्षित बच गई। टिनिच स्टेशन पर मालगाड़ी के चालक ने हादसे की जानकारी दी। शव के पास से एक झोले में कपड़े और कुछ सामान मिले हैं। हादसे में बची आरती ने मृतकों की शिनाख्त झारखंड के रांची जिले के पल्हिया कला की रहने वाली हैं, उनके पिता मुन्नी लाल, पति सुनील और पांच वर्षीय बेटे पिंटू के रूप में की।

प्रभारी निरीक्षक गौर उपेंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि बहुत प्रयास के बाद आरती ने मृतकों का नाम और पता बताया। हालांकि अभी भी वह सहमी सी हैं सही से नहीं बता पा रही है कि वे लोग कहां से आकर रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे। पुलिस आरती के सामान्य होने का इंतजार कर रही हैं।

Read also Basti News: डीएम ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया विकसित भारत संकल्प यात्रा

Read also – Basti News: पुरानी पेंशन बहाली के लिए 22 नवंबर को शिक्षकों ने किया मतदान
 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles