Basti News : GSP Classes के कन्हैया को इंडियन आर्मी में मिला सिलेक्शन


एक बार फिर से GSP Classes कलवारी बस्ती के अध्यापकों के श्रम साधकों ने यह सिद्ध कर दिया कि पूर्ण मनोयोग से की गई मेहनत कभी बेकार नहीं जाती। सीमित संसाधनों में बड़े शहरों से अनवरत बिना रुके बिना थके पढ़ते रहे और आज इसी इसी क्रम में कोचिंग के छात्र कन्हैया ने इंडियन आर्मी में पूर्ण सिलेक्शन प्रकार इस कोचिंग का नाम बढ़ाया।

चढ़ेगी वर्दी लगेंगे सितारे,
दुनिया वाले भी देखेंगे हमारे नजारे।

इस सफलता का मौजूद आंतरिक संघर्ष और बाह्य परिस्थितियों के बावजूद, ये छात्र ने अपनी मेहनत, समर्पण, और साहस के माध्यम से अपने लक्ष्यों को हासिल किया हैं। उनकी कड़ी मेहनत ने साबित किया है कि सीमित संसाधनों में भी यदि कोई व्यक्ति अपने लक्ष्यों के प्रति समर्पित है, तो उसे कई मुश्किलें आ सकती हैं, लेकिन वह अपने मंज़िल की प्राप्ति में सफल हो सकता है।

GSP Classes के Teachers ने कन्हैया को मिठाई खिलाकर दी बधाई :-

कन्हैया ने अपने सीमित संसाधनों में बड़े शहरों से अनवरत बिना रुके बिना थके पढ़ते रहे और आज इसी इसी क्रम में कोचिंग के छात्र कन्हैया ने इंडियन आर्मी में पूर्ण सिलेक्शन पाकर इस कोचिंग का नाम बढ़ाया।
GSP क्लासेस के डायरेक्टर शिवम पाण्डेय, शुभम पाण्डेय ,दीपक सर ,अजीत सर , स्पोर्ट कोच विनोद पाण्डेय सर जी सहित आदि ने मिठाई खिलाकर बधाई दी।

कोचिंग के इस उदाहरण के माध्यम से हम देखते हैं कि शिक्षा का महत्व और मार्गदर्शन कैसे जीवनों को पूरी तरह बदल सकते हैं। यहां, GSP क्लासेस के डायरेक्टर शिवम पाण्डेय और उनके साथी शिक्षकों ने न केवल शिक्षा के क्षेत्र में बल्कि विभिन्न क्षेत्रों में भी छात्रों को प्रेरित करने में अपना योगदान दिया है।

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles