खड़े ट्रक में घुसी श्रद्धालुओं से भरी बस,पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा

गाजीपुर सड़क दुर्घटना समाचार : उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर एक खड़े हाइवा (ट्रक) से टकराने के कारण बस दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई है और कई लोग घायल हो गए हैं। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सोमवार को एक भयानक हादसा हुआ। बरेसर थाना क्षेत्र के मुस्सेपुर गांव के पास खड़े हाइवा (ट्रक) में अयोध्या से आ रही एक बस जा घुसी। इस हादसे में बस में सवार 25 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनमें से चार की मौत की पुष्टि हो चुकी है। घायलों को इलाज के लिए मऊ और गाजीपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई और आसपास के लोग मदद के लिए जुट गए। पुलिस टीम ने राहत कार्यों में तेजी दिखाते हुए सभी घायलों को अस्पताल पहुँचाया और दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाया।

बस में अयोध्या से दर्शन कर लौट रहे विभिन्न इलाकों के 25 यात्री सवार थे। बस बिहार के विक्रमगंज जा रही थी। सुबह लगभग पांच बजे, बरेसर थाना क्षेत्र के मुस्सेपुर गांव के पास, किलोमीटर 322 पर खड़े हाइवा (ट्रक) में बस पीछे से जा टकराई। शुरुआती जानकारी के अनुसार, माना जा रहा है कि बस चालक को नींद की झपकी आ गई थी, जिससे यह हादसा हुआ। पुलिस फिलहाल दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है।

पुलिस अधिकारी क्या कहते हैं?
अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बलवंत चौधरी ने बताया कि घायलों को मऊ और गाजीपुर जिला अस्पताल भेजा गया है। अब तक चार लोगों के मौत की खबर है और मृतकों की पहचान की जा रही है।

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles