संतकबीरनगर: फेमस यूट्यूबर मालती चौहान की संदिग्ध परिस्थितियों में हो गई मौत

संतकबीरनगर के महुली थाना क्षेत्र के काली जगदीशपुर गांव की मालती चौहान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उनका शव उनके घर के कमरे में फंदे से लटकता हुआ मिला है।

संतकबीरनगर: संतकबीरनगर के महुली थाना क्षेत्र के काली जगदीशपुर गांव की मालती चौहान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उनका शव उनके घर के कमरे में फंदे से लटकता हुआ मिला है। इस सूचना के मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई और तुरंत मालती चौहान के शव को अपने कब्जे में ले लिया है। और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

इसके साथ ही पुलिस छान बीन करने में जुट गई है। और सबसे पूछताछ भी कर रही है। की यह मौत आखिर कैसे हो गई। और ये मौत आत्महत्या है या फिर किसी ने इनका मर्डर किया है? इन सारे बातों का जवाब जल्द ही मिल जाएगा। पुलिस अपनी तरफ से जांच पड़ताल कर रही है। यह मामला महुली थाना क्षेत्र के काली जगदीशपुर गांव का बताया जा रहा है।

आखिर कैसे हो गई मालती चौहान की मौत :-

मालती चौहान की मालती चौहान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उनका शव उनके घर के कमरे में फंदे से लटकता हुआ मिला है। मालती चौहान की मौत के बारे मे अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Read also :- Basti News: डीएम ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया विकसित भारत संकल्प यात्रा

Basti News: कुछ नहीं मिला चोरों को तो सीसीटीवी कैमरा ही चुरा ले गए, चोर

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles