सपाइयों ने जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को सौंपा 11 सूत्रीय ज्ञापन

बस्ती सपा विधायक महेन्द्र नाथ यादब के नेतृत्व में भारी संख्या में सपाइयों ने जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को 11 सूत्रीय ज्ञापन सौपा। ज्ञापन सौपने के बाद सपा विधायक बस्ती सदर महेन्द्र नाथ यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि अपराधियों को कानून व्यवस्था का का जरा भी भय नही है। जनपद में ताबड़तोड़ चोरियां,बेतहाशा महगाई जिले में बन्द पड़ी शुगर मिलो को समय से चालू कराने को लेकर साथ मे डीएपी खाद की कालाबाजारी को लेकर किसान परेशान है। उन्होंने कहा कि जिले के सभी थानों में निरंतर चोरियां हो रही है पीड़ित अपना मुकदमा पंजीकृत कराने के लिए थानों का चक्कर लगाकर परेशान हो रहे है।

भ्रष्टाचार, महिला उत्पीड़न, बदहाल किसान, एवं कमर तोड़ महंगाई को लेकर सौंपा ज्ञापन :-

थानों में जनता दबंगों के दंबगई से परेशान होकर न्याय मागने जाता है तो उसे ही बैठा लिया जाता है। उल्टे धारा 151 में चालान कर दिया जाता है। सपा विधायक महेन्द्र नाथ यादव ने कहा कि लायन ऑर्डर पूर्ण रूप से ध्वस्त हो चुका है हम लोग भ्रष्टाचार, महिला उत्पीड़न, बदहाल किसान, एवं कमर तोड़ महंगाई को लेकर ज्ञापन सौपा है। सपा विधायक महेन्द्र नाथ यादव के नेतृत्व में भारी संख्या में सपाइयों ने जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को 11 सूत्रीय ज्ञापन सौपा। ज्ञापन सौपने के बाद सपा विधायक बस्ती सदर महेन्द्र नाथ यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि अपराधियों को कानून व्यवस्था का का जरा भी भय नही है।

जिले में हो रही ताबड़तोड़ चोरियां, बेतहाशा महंगाई, खाद की कालाबाजारी को लेकर है किसान परेशान :-

जनपद में ताबड़तोड़ चोरियां, बेतहाशा महंगाई जिले में बन्द पड़ी शुगर मिलो को चालू कराने को लेकर साथ मे डीएपी खाद की कालाबाजारी को लेकर किसान परेशान है। उन्होंने कहा कि जिले के सभी थानों में निरंतर चोरियां हो रही है पीड़ित अपना मुकदमा पंजीकृत कराने के लिए थानों का चक्कर लगाकर परेशान हो रहे है। थानों में जनता दबंगों के दंबगई से परेशान होकर न्याय मागने जाता है तो उसे ही बैठा लिया जाता है। उल्टे धारा 151 में चालान कर दिया जाता है। सपा विधायक महेन्द्र नाथ यादव ने कहा कि लायन ऑर्डर पूर्ण रूप से ध्वस्त हो चुका है हम लोग भ्रष्टाचार, महिला उत्पीड़न,बदहाल किसान,एवं कमर तोड़ महगाई को लेकर ज्ञापन सौपा है। ज्ञापन सौपने वालो में पूर्व मंती श्रीपत सिंह,चन्द्र भूषण मिश्रा,अयाज अहमद अरविंद सोनकर साहित सैकड़ो सपा कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रहें।

Read also :- Basti News: मचा हड़कंप, मालगाड़ी की चपेट में आकर मासूम समेत 3 लोगों की हुई मौत

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles