विश्व हिन्दू महासंघ ने नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने और हरीश की जीत के लिये किया यज्ञ,

हवन यज्ञ और कड़र शिव मंदिर पर पूजा पाठ करने वालों में मुख्य रूप से प्रदेश मंत्री दिग्विजय सिंह राना, जिला पंचायत सदस्य अमृता सिंह, बाबा जयप्रकाश दास, राजकुमार उर्फ मंटू चौधरी, आशीष उर्फ कल्लू बाबा, हरिश्चन्द्र पटेल, सौरभ त्रिपाठी, संतोष अग्रहरि, अमरदीप श्रीवास्तव, बद्री प्रसाद पाण्डेय, किशन गुप्ता, वेद प्रकाश त्रिपाठी, मनीष पाण्डेय, राजेश गुप्ता, प्रवीण आहूजा, यश गुप्ता, राकेश सिंह, अमरजीत सिंह, बृजनन्दन त्रिपाठी, जमुना प्रसाद, दीपक गुप्ता, मोहंटी गुप्ता के साथ ही विश्व हिन्दू महासंघ के अनेक पदाधिकारी उपस्थित रहे।

विश्व हिन्दू महासंघ ने नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने और हरीश की जीत के लिये किया यज्ञ,

इस अवसर पर उपस्थित लोगों ने चुनाव के पूर्व प्रार्थना और यज्ञ करके न केवल भाजपा और एनडीए के पक्ष में मतदान की अपील की, बल्कि देश की एकता और अखंडता के लिए भी प्रार्थना की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश ने प्रगति की नई ऊँचाइयाँ छुई हैं और आने वाले समय में भी यह विकास यात्रा जारी रहेगी।

Basti News : पतंजलि चिकित्सालय सुर्तीहट्टा बस्ती द्वारा निशुल्क चिकित्सा परामर्श शिविर का किया गया आयोजन

सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने सामूहिक रूप से भाजपा की जीत की कामना करते हुए नारे लगाए और एकजुट होकर आगामी चुनाव में पार्टी को विजयी बनाने का संकल्प लिया। इस दौरान स्थानीय निवासियों ने भी बड़ी संख्या में भाग लिया और मोदी तथा द्विवेदी की जीत के लिए आशीर्वाद दिया।

Basti News: बस्ती के सभी विद्यार्थियों के विषयों मे किया गया बड़ा बदलाव ??

इस कार्यक्रम में विश्व हिन्दू महासंघ के जिलाध्यक्ष अखिलेश सिंह ने सभी को धन्यवाद दिया और आने वाले चुनाव में पूरे जोश और उमंग के साथ भाग लेने की अपील की। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि जनता के समर्थन से भाजपा एक बार फिर भारी बहुमत से विजयी होगी और देश की सेवा में अग्रसर रहेगी।

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles