Basti News: पुरानी पेंशन बहाली के लिए 22 नवंबर को शिक्षकों ने किया मतदान

बस्ती। उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष उदयशंकर शुक्ल और संघ पदाधिकारियों के संयोजन में पुरानी पेंशन बहाली के लिए मंगलवार को बीआरसी पर मतदान कराया गया। मतदान जनपद के सभी बीआरसी केन्द्रों पर सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक कराया गया। जिन शिक्षकों का मतदान छूट गया था, उन लोगों का मतदान 22 नवंबर को सुबह 10 बजे से 4 बजे तक प्रेस क्लब सभागार में कराया जाएगा।

जिलाध्यक्ष उदयशंकर शुक्ल ने बताया कि पुरानी पेंशन बहाली के लिए शिक्षकों की सहमति या असहमति की जानकारी गोपनीय मतदान के माध्यम से ली गई है। इसके बाद निर्णायक आंदोलन की रणनीति तय की जाएगी। नगर क्षेत्र में आनंद सिंह की देखरेख में मतदान अधिकारी विनोद गौतम, पर्यवेक्षक सूर्य प्रकाश शुक्ल भी मौजूद थे, और बनकटी में अभय सिंह यादव, ज्ञान प्रताप उपाध्याय, अश्विनी पांडेय की देखरेख में मतदान हुआ, बस्ती सदर में शैल शुक्ल, राम प्रकाश शुक्ल, अनूप चौधरी के देखरेख में मतदान हुआ।

Read also –Basti News: किसान सम्मान निधि योजना में हो रहा बहुत घोटाला, नहीं हो पा रही भरपाई


बहादुरपुर में आनंद दुबे की देखरेख में उनके साथ हरीश चौधरी और रीता शुक्ला भी मौजूद थे, कुदरहा में चंद्रभान चौरसिया, विवेकानंद चौधरी, राघवेंद्र प्रताप सिंह की देखरेख में मतदान हुआ, साॅऊंघाट में अभिषेक उपाध्याय, सरिता पांडेय, फैजान अहमद की निगरानी रही, रुधौली में शशिकांत धर द्विवेदी, संदेश रंजन, ओम प्रकाश आदि संघ पदाधिकारियाें ने सकुशल मतदान कराया। इस दौरान बीआरसी पर मतदान के लिए शिक्षक कतार में लगे रहे।

Read also –Basti News: अचानक फैली सनसनी, कचहरी में साझेदार पर तान दी रिवाल्वर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles